कुछ बातें.....

मेरा पागलपन ही मेरे होने की वजह है और मुझसे वो छीनने की कोशिश करना भी बेकार है.....!!!!!
मैं सामान्य नहीं हूँ, मुझे चिढ़ है सामान्य होने से, मेरा पागलपन मेरी सनक ही मुझे साँसें दे सकती हैं.....इनके बिना मैं वो हूँ जो मैं कभी होना नहीं चाहता, इस ज़िंदा लाशों की भीड़ का एक हिस्सा.....!!!!!
मेरे प्यार करने से लेकर बात करने.....खाने बल्कि सांस लेने के तरीक़े भी अलहदा हैं इस भीड़ से..... ये मेरे होने की वजहें हैं.....ज़िन्दगी को मैं उतना ही गंभीरता से लेता हूँ जितनी उसकी औक़ात है.....क्योंकि अगर उसे बर्बाद करके मैंने कुछ सुकूं कमा लिया तो मैंने उसे जी लिया उसे जिए जाने के सबसे बेहतर तरीकों से.....!!!!!

प्यार मेरे लिए सिर्फ़ ज़िंदा रहने का ज़रिया नहीं है ये एक ईंधन है मेरे लिए, मेरी सतत ऊर्जा के लिए.....!!!!!
मुझे पूरे दिन खाना मत दो मैं आराम से रह लूंगा पर मुझे दो घण्टे प्यार न मिले तो मैं बिन जल मछली जैसा छटपटाने लगता हूँ.....!!!!!

ये सब बातें बेवजह होने के बावजूद भी तस्लीम हैं यही इनकी ख़ूबसूरती है.....😊

बस यूँ ही🙂

Comments

Popular posts from this blog

•बस यूँ ही•

मैं, मौसम और हम.....